सम्मोहन शक्तिवर्द्धक सरल उपाय

सम्मोहन शक्तिवर्द्धक सरल उपाय

सम्मोहन शक्तिवर्द्धक सरल उपाय

कुछ मंत्रों के प्रयोग से या कुछ तंत्र क्रियाओं के द्वारा लोगों को अपने वश में  कर लिया जाता है एवं उसके द्वारा अपने मनमर्जी के कार्य कराए जाते हैं किसी भी व्यक्ति को तंत्र विद्या या किसी खान-पान के द्वारा या मंत्र शक्तियों के द्वारा अपने वश में करने की क्रिया ही वशीकरण या सम्मोहन कहलाती है यह  कई तरीकों का होता है लोगों की समस्याएं अलग होती है और उसके समाधान भी ।

सम्मोहन शक्तिवर्द्धक सरल उपाय
सम्मोहन शक्तिवर्द्धक सरल उपाय

पत्नी सम्मोहन –

१- यदि पति-पत्नी में कलह है घर में शांति नहीं रहती है जिस कारण घर की उन्नति रुक जाती है आपस में हमेशा कलह रहती हो तो यह प्रयोग करना चाहिए . यह प्रयोग कृष्ण पक्ष के पहले माह के पहले दिन ही करना चाहिए जिसके लिए सुबह स्नान कर स्वच्छ होकर एकांत स्थान पर आसन बिछाकर बैठ जाए आपका मुंह उत्तर या पूर्व दिशा में होना चाहिए एवं अपने सामने एक दीपक – अगरबत्ती धूप जलानी चाहिए और अपनी पत्नी या प्रेमिका का नाम लेते हुए इस मंत्र का सात बार -जप करना चाहिए.

सम्मोहन मंत्र-

धामः धिमः धूमः धुर्जटे पत्नी वां वीं वुम वागधिश्वरी,

क्रामः क्रीमः  कृमः कालिका देवि,

शामः शिमः शुमः शुभमः कुरु

पति सम्मोहन –

यदि आपको शक हो कि आपका पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध  है  और उसका प्रेम आपके प्रति कम हो रहा है ऐसी स्थिति में आप कुछ टोटकों के जरिए अपना प्रेम पुनः प्राप्त कर सकते हैं

१- यदि आपको शक है तो रोज रात्री में थोड़ा कपूर अवश्य जलाएं और अपने बेड या सोने के स्थान पर नीचे रख दें यदि संबंध होंगे तो धीरे धीरे समाप्त हो जायेंगे और आप के प्रति सम्मोहित हो जाएंगे ।

२- आपके पति का प्रेम आपके प्रति कम हो गया है  तो रविवार की रात्रि में सोते समय कुछ सिंदूर पति के सोने के स्थान पर छिड़क दे  और प्रातः काल  मां पार्वती का  ध्यान करके पूजन करें और उसी सिंदूर से  अपनी मांग को भर ले यदि पति के संबंध होंगे तो समाप्त हो जाएगे और आप की तरफ आकर्षित होने लगेंगे ।

३- यदि आपके पति का संबंध किसी महिला से है तो अपने  पति को वश में करने के लिए उस महिला के नाम के अक्षर के बराबर मखाने ले ,प्रत्येक मखाने पर उस महिला का नाम लिख दे और ईश्वर से अपने पति का उस महिला से छुटकारा दिलाने की प्रार्थना करते हुए सारे मखानों को जला दें और उसको किसी ऐसी जगह रख दे जहां पर आते या जाते आपके पति का पैर उसकी राख में पड़ जाए आपके पति के संबंध धीरे-धीरे छूट जाएंगे और वह आपके वश में हो जाएंगे

शत्रु सम्मोहन –

१- यदि आपका शत्रु आपको परेशान कर रहा है या किसी भी तरह से पीड़ित हो तो उससे मुक्ति के लिए एवं उस को अपने वश में करने के लिए भोजपत्र के एक टुकड़े में अपने शत्रु का नाम लिखकर उसको शहद की डिब्बी में डुबोकर रख देना चाहिए ऐसा करने से वह शत्रु आपके वश में आ जाएगा।

२-अपने शत्रु को अपने वश में करना चाहते हैं  तो काले कमल  के भवरें के दोनों पंख लेकर  और पुष्करमूल सफेद  काकजंगा  इन सबको पीसकर सुखाकर एक चूर्ण बना लें इस चूर्ण को किसी भी तरह अपने शत्रु को या जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसको खिला दें वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा ।

सम्मोहन टोटके-

१-किसी स्त्री को  सम्मोहित करने के लिए  काक जंघा  तगर केसर  इन तीनों को एक साथ पीसकर  स्त्री के मस्तक पर और पैर के नीचे डालना चाहिए इससे वह आप के वश में हो जाती है।

३-किसी भी व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए नगरकोट  हरताल और केसर को  समान भाग लेकर   और उसमें अपनी अनामिका उंगली का रक्त मिलाकर तिलक करके जिस व्यक्ति के सामने जाएंगे वह व्यक्ति आपके वशीभूत हो जाएगा।

४- किसी भी व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए उस व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए फाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर  उसे धूप में सुखाकर  अपनी दाईं भुजा में लाल कपड़े से लपेटकर बाँध लेनी चाहिए  इससे जो व्यक्ति आपके सम्मुख जाएगा वह सम्मोहित हो जाएगा ।

५- किसी शुक्ल पक्ष के रविवार को  पांच लॉग  ले और उसको अपने शरीर के उस स्थान पर लगा ले  जहां पर आप को पसीना आता हो  फिर उन लौंग को सुखाकर  जिस भी व्यक्ति को दूध या चाय में डालकर खाने में दिया जाता है  वह सम्मोहित हो जाता है

६- किसी व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए हल्दी  गाय का घी  सरसों और इन सबको एक साथ पीसकर रस निकाल ले  उस रस को अपने शरीर में लगाने से किसी भी स्त्री को सम्मोहित किया जा सकता है।

७- वैजयंती माला  को धारण करने से  शत्रु भी  मित्र जैसा व्यवहार करने लगते हैं  और  आपके अंदर  एक सम्मोहित करने की छमता  उत्पन्न हो जाती है ।

सम्मोहन मंत्र –

१-सम्मोहन कामदेव मंत्र

ॐ नमः कामः देवायः सहकलः सहद्रसः

वन्हे धुननः जनममदर्शनः उत्कण्ठितःकुरु कुरु

दक्ष दक्षु-धर कुसुमः वाणेनः हनः  हनः स्वाहः

इस मंत्र का तीनों काल जाप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है एवं एक माह तक इस मंत्र को जाप करने से और इस मंत्र का प्रयोग करके जिस व्यक्ति को देखा जाता है वह वशीभूत हो जाता है सम्मोहित हो जाता है

२-बजरंग मंत्र

ॐ  पीर् बजरंगी राम् लक्ष्मण के संगी

जहां जाये फतहः के डंके बजाये

अमुक् को मोहः के मेरे पास न लाये,

तो अंजनी का पूत न कहायः

दुहाई राम् जानकी की

इस मंत्र को 11 दिन 11 माला लगातार जप करने से सम्मोहन शक्ति प्राप्त की जा सकती है इस मंत्र की शुरुआत आप हनुमान जयंती यह रामनवमी के दिन ही सुबह स्नान कर स्वच्छ होकर आसन बिछाकर करें

३- सिंदूर मोहन मंत्र-

बिन्दा तेल सिंदूरः कः

दुश्मनः गया पातालः

दुहाई कामियः  सिंदूर की

हमे देख शीतल हो जाये

सत्य नाम, आदेश गुरु

संत गुरु संत कबीरः

कामाख्या मंत्र का 108 बार जप करे एवं कामाख्या सिंदूर को अपने मस्तक में लगाना चाहिए , जो भी व्यक्ति आपको देखेगा सम्मोहित हो जाएगा।

 

[Total: 3    Average: 3.3/5]