प्रेमी को वश में करने का टोटका

प्रेमी को वश में करने का टोटका

प्रेमी को वश में करने का टोटका

सभी के मन में एक ही ख्याल रहता होगा कि काश कोई मेरा अपना होता जो मुझे बेइंतहा प्यार करता और मेरी बात को सुनता और मेरी बात को भी समझता मगर अब ऐसा प्यार कहां मिलता है जो इतनी सारी डिमांड को पूरा कर सके

प्रेमी को वश में करने का टोटका
प्रेमी को वश में करने का टोटका

कुछ लोग तो प्यार को पाने के लिए जादू टोना टोटका आदि कई चीजों का इस्तेमाल करने लगते हैं और उसके बाद भी उनको उनका प्यार नहीं मिलता है मगर आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है हम आपको कुछ आसान से टोटके के बारे में बताएंगे जो आपके बहुत काम आएगा।

टोटका

  • शनिवार के दिन सुबह इलायची पीस कर प्रेमी या पति को खिला दे आपको इसका असर तीन चार शनिवार को दिखने लगेगा।
  • यदि आप की लाख कोशिश के बाद भी आप अपनी वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी खुश नहीं रह पा रहे हैं तो आप शुक्रवार के दिन एक बड़ा सा पात्र ले जिसमें 1 किलो तक मशरूम आ जाए और उस मशरूम को पति पत्नी के सामने रख दे उसके बाद दोनों लोग महामृत्युंजय का जाप करें उसके बाद इस पात्र को चुपचाप उठाकर मां भगवती के चरणों में रख दे इसके बाद आपके दंपति जीवन हमेशा सुखी रहेगी।
  • अगर पति पत्नी में प्यार कम हो गया है तो दोनों ही लोग साथ में खाना खाए पत्नी चुपके से पति की थाली में थोड़ा सा अपना झूठा खाना डाल दे इसे पत्नी पति पति पत्नी में रुचि लेने लगे।
  • अगर आपको अपने प्रेमी या पति की संदेह है हो कि उनको चक्कर किसी अन्य महिला से है तो आप रात में कपूर जरूर जलाएं इससे उसका संबंध उस औरत से टूट जाएगा।
  • कपूर नारियल और धतूरे के बीज को पीसकर रोजाना तिलक लगाने से आप जिसे प्यार करते हो वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा।
  • रविवार के दिन सफेद मदार का पौधा लगाएं और उसकी पूजा दिवाली के दिन करें आपको इसका लाभ मिलेगा और पति पत्नी में प्यार भी बढ़ेगा।

प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का उपाय

प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का उपाय, अगर आप किसी से प्यार करती हैं और उसको खोना नहीं चाहती है तो आप रोजाना कोई न कोई तरकीब अपनाते होंगे कि वह आपसे दूर ना जाए अक्सर ऐसा होता है कि जिसे हम प्यार करते हैं उसे किसी और के होते हुए नहीं देख पाते हैं तो अब आपको बिल्कुल परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको कुछ उपायों के बारे में बताएंगे।

उपाय

  • इलायची कंगानी काकड़ा सिंगी लाल चंदन और सिंदूर ले इन सब को धूप दिखा दे और इसका धूप बना ले और इसको अपने प्रेमी के सामने जला दे वह आपकी ओर खिंचा चला आएगा।
  • तागर ककाजांघ और शुद्ध घी और इन सब को दूध दिखा दे और उसके बाद उसे अपने प्रेमी या पति के पैर और मस्तक पर लगा दे। उससे पति पूरी तरह से वश में हो जाएगा।
  • आधी चम्मच अदरक ले चार अंडे काली मिर्च और नमक ले और इन सब को अच्छे से मिला दे अंडे को बाहर वाले छिलके से दो बार पानी डालें और इन सबको तब तक फेटे जब तक वह फूल न जाए और रविवार के दिन इस का आमलेट बना कर पति को खिला दें और उस आमलेट पर अपना और अपने प्रेमी का नाम लिख दें इससे पति पत्नी में अनबन पैदा हो जाएगा।
  • अनार की लकड़ी ले और ध्यान रखें पेड़ की टूटी हुई लकड़ी होनी चाहिए उस लकड़ी को पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में ही तोड़ना है और उसके बाद उसे धूप दिखा दे फिर अपने प्रेमी के बाएं हाथ पर या गले में बन्ध दे।

प्रेमी की शादी या सगाई रोकने या तोड़ने का उपाय

प्रेमी की शादी या सगाई रोकने या तोड़ने का उपाय, जब किसी को प्यार हो जाता है तो उसके आगे कुछ भी दिखाई नहीं देता है मानसिक अवस्था इतनी ज्यादा खराब हो जाती है प्यार में कि उनको सही गलत कुछ भी नजर नहीं आता है ऐसे में अगर उनका प्रेमी किसी और से सगाई शादी कर रहा है तो वह कैसे बर्दाश्त कर सकती है आए दिन अखबारों में कोई न कोई खबर आती रहती है कि लड़कियों पर तेजाब डाल दिया है मगर आप परेशान ना हो हम आपको कुछ उपाय बताएंगे जिसे आप अपने प्रेमी की सगाई और शादी तोड़ सकेंगे और वह आपके पास वापस आ जाएगा।

उपाय

  • शनिवार की रात को एक नींबू ले और उसमें सिंदूर से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिख दें और उसको 7 बार अपने सर के ऊपर घुमा ले फिर उसे तकिया के नीचे रखकर सो जाएं 10 दिन तक लगातार करने के बाद वह अपनी सगाई तो कर आपके पास आ जाएगा।
  • एक कच्चा घड़ा ले और उसमें 100 ग्राम काले तिल और 100 ग्राम चावल भर दें और उसे सफेद कपड़े में कसकर बांधे और उसके बाद किसी चौराहे पर जाकर रख दें और दीपक जलाकर प्रेमी प्रेमिका का नाम लिखे और रखकर चले आए ध्यान रखें पीछे पलटकर नहीं देखना है।
  • मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति के सामने कुछ यंत्रों की स्थापना करें जिस परिवार में सगाई शादी की बात चल रही होगी वह टूट जाएगी बजरंग बाण का पाठ 11 बार 11 मंगलवार तक करें और यह पाठ करते समय हनुमानजी के सामने दिल से प्रार्थना करें।

प्रेमी को वश में करने का वशीकरण मंत्र टोटके

प्रेमी को वश में करने का वशीकरण मंत्र टोटके, पति पत्नी में लड़ाई झगड़ा होना तो आम बात हो गई है वह कहावत नहीं है कि जहां प्यार होता है वही तकरार भी होता है मगर कभी-कभी यह छोटी तकरार कब बड़ी हो जाती है पता नहीं चलता है और पति पत्नी के बीच मनमुटाव ज्यादा हो जाती है मगर आप बिल्कुल भी परेशान ना हो क्योंकि हम कुछ विधि विधान मंत्र बताएंगे जिसे आप अपना कर अपने प्रेमी को वश में कर सकते हैं।

वशीकरण मंत्र टोटके

  • सफेद गुंजा की जड़ को पीसकर तिलक लगाने से लोग वशीभूत हो जाते हैं।
  • सूर्य ग्रहण के समय यदि कोई व्यक्ति सहदेवी और सफेद चंदन को पीसकर लगाता है और उसके बाद वह किसी के सामने आ जाए तो वह वशीभूत हो जाएगा।
  • शनिवार के दिन एक सुंदर पुतली बनाएं और उसमें प्रेमी का नाम लिखकर उसी को दिखाएं जिसे आप प्यार करते हैं और उसको अपने छाती से लगाकर सो जाएं वह पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।
  • नागकेसर को कूटकर और उसे शुद्ध घी में मिलाकर माथे पर लगाने से कोई भी वशीभूत हो जाएगा।

वशीकरण मोहिनी शाबर मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]