पति का प्यार पाने के उपाय

पति का प्यार पाने के उपाय

पति का प्यार पाने के उपाय

पति का प्यार कैसे पाएं, पति का प्यार पाने का मंत्र/टोटका, पति को आकर्षित करने का मंत्र/उपाय

अगर आप शादीशुदा है तो ये विषय आपकी रुचि का हो सकता है। खासकर तब जब आपके पति के साथ रिश्ते कुछ सही नहीं चल रहे या पति पहले जितना प्यार करता था, अब वो प्यार कही खोता हुआ सा लग रहा है। शादीशुदा रिश्ते मे ये एक सबसे अहम बात होती है। प्यार किसिकी भी तरफ से कम हो ये चिंता का विषय बन जाता है। यहाँ तक की प्यार की कमी रिश्तों मे खटास पैदा कर देती है। ऐसे मे हर महिला चाहेगी की उसका पति उससे हमेशा प्यार करता रहे, जिससे आपकी खुशिया बरकरार रहे। कोई भी महिला अपने पति को अपने से दूर होते हुए नहीं देखना चाहेगी, ऐसे मे वो पति को अपनी ओर आकर्षित करने के लिय तरह-तरह के उपाए करती है। यहां तक की जरूरत पड़ने पर जादू-टोटके व वशीकरण विद्या का सहारा लेना भी गलत नहीं समझती। अगर आप भी इन बातों पर विश्वास करती है, पर पहले कभी इन उपाय को आजमाया नहीं, तो हम आपको कुछ ऐसे उपाय से रु-ब-रु करवाते है जिन्हे अपनाकर आप पति को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है।

पति का प्यार पाने के उपाय
पति का प्यार पाने के उपाय

तो चलिये पहला उपाय हम आपको बताते है, जिसके अंतर्गत यदि आपको लगे की पति का प्यार आपके ऊपर से कम होते जा रहा है, तो आप शुक्रवार के दिन श्री कृष्ण का स्मरण करते हुए तीन इलायची को अपने बदन से स्पर्श करवाते हुए उसे साड़ी के पल्लू मे बांध ले या कोई और ड्रेस पहनी है तो उस इलयची को रुमाल मे बांध ले। फिर अगली सुबह इलायची की पीसकर किसी भी भोजन मे मिलाकर पति को खिला दे। ऐसा करने से आपको महीने के अंदर बदलाव दिखने लगेगा। इसके अलावा आप नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीसकर, इसमें शहद डालकर मिला लें, फिर इसका हर रोज तिलक लगाने से सामने वाले मे आकर्षण बढ़ता है।

आगे हम आपको बताते है एक अन्य उपाय, जिसके लिए आपको चाहिए होंगे पीपल के 2 पत्ते। ध्यान रखे ये पत्ते पेड़ से तोड़े हुए हो, न की गिरे हुए। इसके बाद एक पत्ते पर पति का नाम काजल से लिखकर उसे पीपल के पेड़ के पास ही उल्टा करके रख दे और उसको किसी भारी पत्थर से दबा दे। इसी तरह दूसरे पत्ते पर पति का नाम सिंदूर से लिखे और उसे घर की छत पर उल्टा करके रख दे और ऊपर से पत्थर रख दे। ये प्रक्रिया आपको आने वाली पूर्णिमा तक करना होगा (यानि 16 दिन)। ये सब करने के अलावा आपको पीपल के पेड़ को हर दिन पानी चढ़ाते हुए पति को वापस पाने की मनोकामना करनी होगी। आने वाली पुर्णिमा तक ये करने के बाद सभी पत्तों को जमा करके उसे एक  गड्ढे मे दबा दे। ऐसा करने से आपके पति का आपकी ओर रुझान बढ़ेगा।

अगर पति-पत्नी अपने रिश्ते मे प्यार बरकरार रखने के लिए अपने-अपने भोजन से रोटी बचाकर रोज अपने हाथ से उसे चिड़ियों को खिलाते हैं तो इससे दोनों के बीच प्यार बना रहता है।

यदि किसी महिला को लगता है की उसके पति का रुख किसी अन्य महिला की ओर बढ़ते जा रहा है, तो उसके मन से उस महिला के प्रति लगाव हटाने के लिए पत्नी गुरुवार या शुक्रवार की रात 12 बजे के करीब पति की चोटी से कुछ बाल काटकर, उसे पति की नज़र से दूर घर मे ही कही एक सप्ताह के लिए रख दे। एक सप्ताह के बाद वो उन बालों को जलाकर पैरों से कुचल डाले और घर से बाहर फेक दे। इससे प्रक्रिया को करने से पत्नी ये देख पाएगी की उसके पति का ध्यान दूसरी औरत की तरफ से हट रहा है। इन सबके अलावा अगर पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद हद से ज्यादा होते रहते है तो आप एक मंत्र का सहारा ले सकती है। ये मंत्र है: ‘‘ ओम कमाख्या देव्याय (पति का नाम) मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा।।’’ इसका जाप करने से पहले जरूरी है की पत्नी रात को सोने से पहले एक छोटी सी शीशी मे अपनी व पत्नी की छोटी से फोटो डालकर उसे तकिये के नीचे रख ले। इसके उपरांत मंत्र जाप करके रिश्ते के बीच होने वाली अनबन को खतम किया जा सकता है।

हम आपको एक और मंत्र बताते है: ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ – जिसका जाप कर आप पति ही नहीं किसी का भी वशीकरण कर सकते है। लेकिन जाप करने से पहले आप गाय के घी का दीपक जला ले, फिर स्फटिक की माला लेकर इस मंत्र का जाप शुरू करे। एक महीने तक प्रतिदिन एक माला का जाप करने से आप अपनी पति का वशीकरण कर सकेंगी। चलिये अब एक और अनोखा तरीका बताते है जिसको करने से आपका रिश्ता पति के साथ बेहद मधुर बन सकता है। इसके अंतर्गत आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। बस आप डॉल्फिन मछलियां अपने पति को उपहार दे सकती है या सच्च की मछलिया नहीं दे सकती, तो डॉल्फिन मछलियों का चित्र अपने बेडरूम मे पूर्व या पश्चिम दिशा में लगा दे। रिश्ते मे मधुरता आने के साथ सद्भभाव भी बढ़ेगा। और भला मधुरता आए क्यूँ न , गिफ़्ट मिलना भला किसे अच्छा नहीं लगता। ये कुछ ऐसे पल होते है जो इंसान के दिल मे खुशी भर देते है। खुशी के अलावा जीवन-साथी के साथ रिश्ते भी सुलझा देते है और असल मे एक सुलझा रिश्ता है स्वस्थ्य जीवन का आधार होता है।

 

[Total: 2    Average: 3.5/5]