कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव

कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव

कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव

यदि आप से आपके प्रेमी जन आपसे नाराज हैं तथा उनको मनाने के सभी जतन असफल हो गए हैं जिस कारण आपको अत्यंत कष्ट हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे आसान टोटकों के विषय में बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने प्रेमी  को आसानी से मना सकते हैं तथा जिससे फिर से आपके जीवन में प्रेम का संचार होगा तथा आपके जीवन में खुशियों का आगमन शुरू हो जाएगा।

कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव
कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव

कामदेव गायत्री मंत्र:-

कामदेव प्रेम के देवता है तथा कामदेव के कृपा होने से प्रेम संबंध प्रगाढ़ होते हैं एवं प्रेमी जनों के मध्य प्रेम का संचार अधिक मात्रा में होता है एवं जीवन में कभी भी प्रेम सबन्धों में निराशा नही मिलती दांपत्य जीवन में खुशियों का संचार  इस मंत्र के सहायता से हो सकता है।

विधि

इस मंत्र की विधि अत्यंत सरल एवं सुविधाजनक है इसके लिए आपको सुबह उठकर स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर सफेद आसन लगाकर भगवान कृष्ण की प्रतिमा के समक्ष बैठ जाना चाहिए तथा प्रतिदिन १०८ बार मंत्र जाप निरंतर ६ मास तक करना चाहिए । इसका आपको चमत्कारी प्रभाव देखने को मिलेगा इस मंत्र की मुख्य विशेषता  है की यह नपुंसकता को दूर कर देता है तथा पारस्परिक प्रेम में वृद्धि करता है एवं दांपत्य जीवन में प्रेम का संचार कर उसे और  मजबूत बनाता है।

मंत्र

ॐ क्लीं कामदेवाय विघ्नहे पुष्प बाणाये धीमहि तन्नो अनंग प्रचोदयात

राधा गायत्री मंत्र:-

देवी राधा को प्रेम की देवी के रूप में मान्यता प्राप्त है या प्रेम में किसी प्रकार की आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए सक्षम है तथा इस  मंत्र प्रयोग से रूठे प्रेमी जनों के गिले-शिकवे को  दूर करने में सहायता मिलती  हैं तथा प्रेम एव खुशियों का संचार जीवन में होता है लेकिन यह मंत्र पढ़ने एवं प्रयोग करने के लिए आपका प्रेम सच्चा एवं हृदय साफ होना चाहिए अन्यथा यह मंत्र कारगर नहीं होगा।

विधि

इस अनुष्ठान को किसी पूर्णमा को करना चाहिए इसके लिये  भोर के समय सूर्य उदय से पूर्व स्नान कर स्वच्छ होकर स्वच्छ वस्त्र धारण कर आसन लगाकर बैठ जाना चाहिए एवं १०८ बार मंत्रों का जाप कर मां से अपने प्रेम संबंधों को प्रगाढ़ करने के लिए  प्रार्थना करनी चाहिए एवं अपनी समस्याओं को मां के सामने रखना चाहिए आपकी समस्त इच्छाएं मां पूर्ण करेंगी एवं प्रेम संबंध अत्यंत मजबूत हो जाएगा ध्यान रहे यह क्रिया करते हुए आपके मन में तनिक भी संदेश ना उत्पन्न हो नहीं तो यह क्रिया सफल नही हो पाएगी एव उचित फल नही प्राप्त होगा।

मंत्र

ओम वृषभानु: जायै विद्यहे कृष्णाप्रिया: धीमहि तन्नो राधा प्रचोदयात्

कामदेव गायत्री वशीकरण मंत्र

कामदेव गायत्री वशीकरण अत्यंत तीव्र वशीकरण मंत्र है इसके प्रयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं तथा अपने अनुसार उसे कार्य करा सकते हैं यह वशीकरण मंत्र स्त्री तथा पुरुष दोनों के लिए उपयोगी है एवं यह साधना आसान है यदि आप अपने जीवनसाथी से संतुष्ट नहीं हो यह आपके वैवाहिक जीवन में तनाव है यदि आपका जीवनसाथी आप से प्रेम नहीं करता एवं शादी से आंतरिक रुप से भयभीत हैं तो इस मंत्र की सहायता से आपको अत्यंत लाभ होगा तथा यह आपको वैवाहिक जीवन की खुशियां प्रदान करेगा

वशीकरण विधि

कामदेव गायत्री वशीकरण से दांपत्य जीवन में प्रेम का संचार होता है तथा समस्त बाधाएं समाप्त होती हैं इस वशीकरण मंत्र का उपयोग करने के लिए आप को सर्वप्रथम स्नान कर स्वच्छ होकर साफ वस्त्र धारण कर आसन लगाकर बैठना चाहिए एवं १०८ माला मंत्र जाप करके भगवान को प्रसन्न करना चाहिए यह क्रिया नित २१  दिनों तक करनी चाहिए इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग से स्त्री पुरुष के बीच आपसी प्रेम संबंध प्रकरण होते हैं एवं सौंदर्य व काम भावना की उत्पत्ति होती है यह मंत्र प्रयोग सूर्योदय से पहले करने पर उचित फल देता है तथा मंत्र के पूर्व आपको हवन तर्पण मार्जन आदि विधि विधान से करना चाहिए तथा फल या मिठाई का भोग लगाकर सम्मोहन किए जाने वाले व्यक्ति को खिलाना चाहिए यह एक अत्यंत शक्तिशाली वशीकरण है ।

मंत्र

ॐ नमो भगवते कामदेवाय श्री सर्वजन प्रियाय सर्वजन सम्मोहनय: ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल हनन वध वध तब तक सम्मोहन सम्मोहन सर्वजन में वशं कुरु कुरु स्वाहा

सावधानियां

अत्यंत तीव्र वशीकरण मंत्र है इसका गलत प्रयोग नहीं करना चाहिए ऐसा करने से आपको कष्ट का भागी बनना पड़ सकता है इस वशीकरण का प्रयोग करने से पूर्व एवं बाद में आपको केवल शाकाहारी भोजन करना चाहिए मांस मदिरा का त्याग कर देना चाहिए तभी यह आपको शीघ्र प्रभाव देगा इस वशीकरण मंत्र प्रयोग से पूर्व एवं बाद में आपको किसी प्रकार के भी संबंध स्थापित नहीं करना चाहिए तभी यह वशीकरण संपन्न होता है एवं प्रभावी होता है।

कामदेव गायत्री मंत्र के लाभ

:- यह कामदेव गायत्री मंत्र अत्यंत शक्तिशाली है एवं अत्यंत चमत्कारी है  इसके प्रयोग से युवाओं की नपुंसकता दूर हो जाती हैं।

:-यह कामदेव  गायत्री मंत्र उन लोगों के लिए भी लाभकारी है जिनका विवाह नहीं हो पाता या विवाह करने से कतराते हैं उनका विवाह का योग बन जाता है एवं शीघ्र विवाह होता है।

:-इस मंत्र के उपयोग से दांपत्य जीवन में प्रेम का संचार होता है तथा पति-पत्नियों के बीच हो रही अनबन समाप्त हो जाती हैं एवं  प्रेम का संचार जीवन में होने लगता है

:-जो व्यक्ति विवाह से कतराते हैं वह इस मंत्र के उपयोग करने के बाद विवाह के लिए इच्छुक हो जाते हैं तथा यह मंत्र  विवाह के भय को मन से निकालने में सहायता प्रदान करता है एवं शीघ्र विवाह का योग बनाता है।

:-इस मंत्र का उपयोग करने वाले व्यक्ति के चेहरे में एक दिव्य प्रकाश हमेशा दिखता रहता है एवं वह एक प्रबल आकर्षक हमेशा बना रहता है एवं उसको देखने वाला हर व्यक्ति उस पर मोहित हो जाता है

:-इस मंत्र के उपयोग से शारीरिक कमजोरी दूर हो जाती है तथा शरीर में तेज की उत्पत्ति होती है एवं उसका शरीर हमेशा स्वस्थ रहता है उसे कभी मानसिक विकार नहीं होते।

:-इस मंत्र प्रयोग से वैवाहिक जीवन में तनाव नहीं उत्पन्न होता तथा स्त्री एवं पुरुष अपने जीवनसाथी से पूर्णता संतुष्ट रहते हैं एवं कभी भी बिखराव एवं तनाव की अवस्था नहीं आती।

 

[Total: 9    Average: 3.8/5]