कामदेव का वशीकरण मंत्र

कामदेव का वशीकरण मंत्र

कामदेव का वशीकरण मंत्र

कामदेव का वशीकरण मंत्र, हमारे सभी पाठकगण आज हम आपको कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र और कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि के बारे मे बतायेगे। इस मंत्र को मोहिनी कामदेव मंत्र भी कहा जाता है.

कामदेव के इस वशीकरण मंत्र की मदद से आप कामदेव की भांति किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकते है

जब भी सुंदरता, संभोग या प्रेम से संबंधित कोई भी बात आती है, तो कामदेव का नाम अवश्य लिया जाता है। कामदेव को हिंदू धर्म में सुंदरता का प्रतीक माना गया है। कहा जाता है कि कामदेव का शरीर दिखने में इतना ज्यादा आकर्षक था कि कोई भी महिला उनसे मोहित हुए बगैर नहीं रह सकती।

एक बार जिस महिला ने कामदेव को देख लिया तो उसके मन में केवल कामदेव के साथ समय बीताने के ही सपने आते थे। लेकिन आजकल महिलाओं को आकर्षित करना आसान काम नहीं है। हर पुरूष चाहता है कि स्त्रियां उसे देखते ही आकर्षित हो जाए और आसानी से स्त्री का प्यार हासिल कर सके।

कामदेव का वशीकरण मंत्र
कामदेव का वशीकरण मंत्र

यदि आप भी किसी किसी महिला को आकर्षित करना चाहते है ते कामदेव का वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है। कामदेव का वशीकरण मंत्र के उपाय से आप भी कामदेव की भांति स्त्रियों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है।

  • कामदेव का वशीकरण मंत्र सिद्ध करने के लिए आपको कामदेव को प्रसन्न करना होगा। उन्हें प्रसन्न करने के लिए आपको 21 दिन की साधना करनी होगी। रोजाना सुबह सूर्योदय और सूर्यास्त के समय आपको कामदेव का वशीकरण मंत्र की एक माला जप करनी है। कामदेव का वशीकरण मंत्र इस प्रकार है-

ओम् कामस्यदेवाय विद्महे, रति प्रिय मोहिनी धीमहि, तन्नो सर्व अनंग प्रचोदयात।।

यह मंत्र आपको रोजाना दो बार पढ़ना है। 21 दिनों तक बिना किसी छुट्टी के आपको नियमित रूप से इस मंत्र की सिद्धी करनी है। एक बार यदि आपने यह साधना पूरी कर ली तो आप आसानी से किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, पौराणिक कथाओं के अनुसार कामदेव भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जी के पुत्र थे, जो दिखने में अद्वितिय सुंदर थे। उनका विवाह रुप की रानी और स्वर्ग की अप्सराओं से भी सुंदर रति नाम की देवी के साथ हुआ था। कहा जाता है कि कामदेव संसार में हर जगह विद्यमान है। खासतौर पर वह महिलाओं की आँखें, होठ और अन्य अंगों में विश्राम करते है।

इसीलिए किसी भी महिला को वश में करने के लिए कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का उपयोग सबसे अच्छा उपाय बताया जाता है। यदि आप भी किसी महिला को वश में करने का प्रयत्न कर रहे है, लेकिन अभी तक आपके सभी प्रयास विफल हुए है तो एक बार कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग अवश्य करके देखिए।

  • कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र की साधना पूर्णिमा या पंचमी के दिन की जाती है। यदि बसंत पंचमी के दिन यह साधना की जाए तो तुरंत फलदायक सिद्धी होती है। इस साधना के लिए आपको रात्रि में 11 बजे स्नान आदि के पश्चात शुद्ध वस्त्र पहनकर किसी एकांत स्थान में बैठ जाना है। अब अपने सामने उस महिला की तस्वीर रख ले, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। तस्वीर में कुमकुम की मदद से महिला की मांग भरे और माथे पर तिलक लगा दे। अब आपको 1100 बार कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र पढ़ना है। कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र इस प्रकार है-

ऊँ नम कामदेय सकलसदृश्य वन्दे धुन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं

कुरु कुरु कुसुम-वाणेनः हनानिस्वाहा।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र सिद्ध होने के बाद वह महिला खुद आपसे संपर्क करगी और नज़दीकियां बढ़ाने की कोशिश करेगी, जिसकी तस्वीर को सामने रखकर आपने यह मंत्र सिद्ध किया है।

कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि

कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि, कामदेव को प्रसन्न करने के लिए कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि की उपासना भी की जा सकती है। प्रेम के देवता कामदेव को आप थोड़े से प्रेम की मदद से आसानी से प्रसन्न कर सकते है। कहा जाता है कि कामदेव अपने हाथों में धनुष-बाण भी धारण किए रखते थे। लेकिन उन धनुष बाण से किसी की मौत नहीं होती थी, बल्कि दो लोगों के बीच प्रेम बढ़ाने के लिए वे अपने धनुष बाण का प्रयोग करते थे।

उनके धनुष से शहद के समान मधुर और फूलों के समान सुंदर तीर चलते थे, जिससे दो नफरत करने वाले लोग भी परस्पर एक-दूसरे से प्रेम करने लगते थे। यदि आप भी किसी खास व्यक्ति के साथ नफरत दूर कर उसके करीब जाना चाहते है तो कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि की मदद ले सकते है।

आपको बता दे कि कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि आम मंत्रों से बिल्कुल अलग है। शाबर मंत्र बेहद ही शक्तिशाली वशीकरण मंत्र होते है और इन्हें पूरी शास्त्रोक्त विधि आदि से ही संपन्न किया जाना चाहिए।

अगर आप भी किसी से दिल से सच्चा प्रेम करते है और उसे हासिल करना चाहते है तो कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि आपके बेहद काम आ सकता है। इस तंत्र विद्या को सफलतापुर्वक करने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। हमारे ऋद्धि-सिद्धि धारण साधू और कामदेव शाबर मंत्र सिद्धि विशेषज्ञ आपकी हर परेशानी को दूर कर देंगे।

मोहिनी कामदेव मंत्र

मोहिनी कामदेव मंत्र, अक्सर पुरूष सोचते है कि वह किसी स्त्री को पैसों का रौब दिखाकर आकर्षित कर सकते है, तो वहीं कुछ पुरूष रावण की भांति बलपुर्वक स्त्री को अपना बनाने की कोशिश करते है। लेकिन शायद वह जानते नहीं कि हर महिला के अंदर एक देवी विराजमान रहती है।

उस देवी का दिल केवल प्यार और मोहब्बत के दम पर ही जीता जा सकता है। कई बार पुरूषों का प्यार सच्चा होता है लेकिन महिलाएं उनके प्यार को नकार देती है। ऐसे समय पर आप मोहिनी कामदेव मंत्र की मदद से इच्छित स्त्री को अपने प्यार का अहसास दिला सकते है। चलिए मोहिनी कामदेव मंत्र की विद्या भी जान लेते है।

  • मोहिनी कामदेव मंत्र बेहद प्राचीन मंत्र है, जिसका इस्तेमाल सदियों से किया जाता रहा है। यह मंत्र जिस किसी ने भी इस्तेमाल किया है उसका पूरा जीवन ही प्रेममय हो गया। यह मंत्र आप हफ्ते में किसी भी दिन कर सकते है। मोहिनी कामदेव मंत्र की जाप आपको आधी रात 12 बजे प्रारंभ करनी है। यह जाप करते हुए लाल या गेरुआ रंग के वस्त्र धारण करें। मोहिनी कामदेव मंत्र इस प्रकार है-

ओम नमो भगवते श्री कामदेवाय यस्य दृश्यो भवामि द्रवस्य मम मुखं पश्यति

 तं तं कुरू कुरू भवतू मोहयतु स्वाहाः।।

यह मोहिनी कामदेव मंत्र आपको एक ही रात में 2100 बार पढ़ना है। मंत्र पढ़ते समय बीच में आपको कुछ खाना या पीना नहीं है। मंत्र पढ़ते हुए अपने सामने कामदेव की तस्वीर या मूर्ति रख ले और एक सरसों के तेल का दीपक भी जला ले। मोहिनी कामेदव मंत्र कुछ समय के भीतर ही अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।

#कामदेव #का #वशीकरण #मंत्र
#स्त्री #शाबर #सिद्धि #मोहिनी

कामदेव गायत्री मंत्र फॉर लव

[Total: 1    Average: 5/5]