किया कराया वापस करने का मंत्र

किया कराया वापस करने का मंत्र

किया कराया वापस करने का मंत्र

अक्सर आपने कुछ लोगों को कहते सुना होगा कि उनके घर के किसी सदस्य की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है और कोई भी दवाई उस पर असर नहीं कर रही है। वहीं कुछ लोगों की तो भूख ही खत्म हो जाती है और वे जो भी खाते है उसे हजम नहीं कर पाते। ऐसे में मुमकिन है कि किसी व्यक्ति ने दुश्मनी निकालने के लिए या बदला लेने के लिए काला जादू और टोने-टोटकें का प्रयोग किया हुआ हो।

किया कराया वापस करने का मंत्र
किया कराया वापस करने का मंत्र

आम भाषा में लोग इसे किया कराया भी कह देते है। तंत्र मंत्र और तांत्रिक विद्या में किया कराया वापस करने के कई मंत्र दिए हुए है। इन मंत्रों के इस्तेमाल से आप किसी भी प्रकार के काला जादू-टोटकें को बेअसर कर सकते है। आइये किया कराया वापस करने का मंत्र जान लेते है-

किया कराया वापस करने और दूर करने के आसान उपाय एवं टोटकें

  • किसी पर अगर आप काला जादू करना चाहे तो उसकी क्रिया बेहद ही सावधानीपूर्वक करनी पड़ती है। थोड़ी सी भी गलत क्रिया के कारण वह काला जादू आपके ऊपर उलट कर आ सकता है। लेकिन किया कराया वापस हटाने के मंत्र में इस प्रकार की गलती होने की आशंका नहीं रहती। नीचे दिए गए मंत्र की मदद से आप बेहद आसानी से कुछ मिनटों में ही किसी भी व्यक्ति द्वारा किया कराया वापस कर सकते है-

मंत्र- ॐ नमो आदेश गुरु का,

एक ठौ सरसों सोला राई,

मोरो पठवल कोरो जाय,

जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,

शब्द साँचा पिण्ड काँचा,

फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री की।।

इस मंत्र के इस्तेमाल में आपको 16 दानें राई और 7 छोटी डली नमक की आवश्यकता पड़ेगी। पहले हाथ में राई और नमक की डली लेकर 21 बार उपरोक्त मंत्र पढ़कर उसे अभिमंत्रित कर लें।

अब जिस व्यक्ति पर काला जादू किया गया है उसके ऊपर से इस सामग्री को सात बार उसार दें और किसी भी अग्नी में भस्म करदें।किया कराया वापस करने का यह मंत्र तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

किया कराया वापस करने का टोटका

किया कराया वापस करने का टोटका, कुछ लोगों को लगता है कि काला जादू और तंत्र-मंत्र की विद्या का इस्तेमाल आज के समय में भला कौन करता होगा और आज के आधुनिक युग में कोई व्यक्ति इन चीजों पर विश्वास नहीं करता। लेकिन ऐसा नहीं है, आज भी लोग अपने दुश्मन को बर्बाद करने के लिए इस प्रकार की क्रियाओं को अंजाम देते है।

ऐसे लोग अघोरी और तांत्रिक बाबाओं के पास जाकर काला जादू करने के नुस्खे जान लेते है और अपने दुश्मन को बर्बाद करने की ठान लेते है। लेकिन आप किया कराया वापस करने के टोटकें की मदद से इस प्रकार के सभी काले जादू को आसानी से बेअसर कर सकते है-

  • किया कराया वापस करने का यह टोटका बेहद ही आसान है। इसके लिए शनिवार के दिन आपको दो नींबू लेने है। दोनों नींबूओं को बीच में से काटकर राई और नमक भर दें। अब काले धागे की मदद से नींबू फिर से बंद कर दें। इसके बाद दोनों नींबू को पीड़ित व्यक्ति के सिर पर से सात पर उसार दें।

अब किसी सुनसान चौराहे पर जाकर दोनों नींबूओं को गाढ़ दें या फिर ऐसे ही रखकर आ जाए। किया कराया वापस करने का यह टोटका आमतौर पर एक दिन में ही अपना असर दिखा देता है। लेकिन अगर किसी ने ज्यादा मजबूत शक्तियों का इस्तेमाल किया है तो आपको यह टोटका अगले शनिवार तक यानी 8 दिन तक नियमित रूप से अपनाना है।

किया कराया हटाने का उपाय

किया कराया हटाने का उपाय, कुछ लोग सोचते है कि इस बात का कैसा पता लगाया जाए की किसी ने उनके ऊपर कुछ  किया है या फिर काले जादू का प्रयोग किया है। अगर किसी व्यक्ति को अत्यधिक गुस्सा आ रहा है, उसको मानसिक एवं शारीरिक परेशानियां हो रही है, तबीयत हर वक्त खराब रहती है, घर में पूरे दिन क्लेश होता है या फिर व्यापार में भारी नुकसान हो रहा है,

तो समझ जाना चाहिए की ये सब साधारण नहीं है। किसी व्यक्ति द्वारा किए गए काले जादू के प्रभाव से ही आपको ये सब परेशानियां हो रही है। ऐसे समय पर आप किया कराया हटाने का उपाय का इस्तेमाल कर इस तरह की समस्याओं से छुटकारा पा सकते है-

  • आप बिना तंत्र मंत्र के मात्र एक नारियल की मदद से भी काले जादू के टोटके को बेअसर कर सकते है। इसके लिए एक पानी वाला जटादार साबूत नारियल लें। अब मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाए और कम से कम 3 या 5 बार हनुमान चालीसाका जप करें। किया कराया हटाने के उपाय के लिए अब अपने ऊपर से 21 बार यह नारियल उसार लें।

इसके बाद वह नारियल ले जाकर किसी भी शमशान घाट में जला दें। नारियल जलाने के लिए देसी घी या सरसों के तेल और चंदन की लकड़ी का इस्तेमाल करना उत्तम होता है। किया कराया हटाने का यह उपाय आपको लगातार 5 हफ्ते तक प्रत्येक मंगलवार को आज़माना है।

किया कराया जादू टोना दूर करने के उपाय

किया कराया जादू टोना दूर करने के उपाय, कई बार ऐसा भी होता है कि किसी ने आपके ऊपर कोई काला जादू नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद काले जादू और टोटकें के लक्षण आपके अंदर दिखाई देने लगते है। ऐसा आमतौर पर किसी व्यक्ति की बुरी नज़र लगने के कारण भी होता है। कुछ लोगों की आँखों में इतनी ज्यादा ईर्ष्या रहती है की उनकी बुरी नजर से बहुत ज्यादा हानी होने लगती है। ऐसे में आप किया कराया जादू टोना दूर करने के उपाय को अपना सकते है-

  • किया कराया जादू टोना दूर करने का यह उपाय आपको शनिवार या अमावस की रात्री को अपनाना है। इसके लिए एक बर्तन में सरसों का तेल डालकर आग पर गर्म कर लें। अब इसके अंदर एक चमड़े का टुकड़ा डालें। जब उसमें से धूआं निकलने लग जाए तो उसके अंदर एक नींबू, थोड़ी सी फिटकरी, तीन काली चूड़ियां और एक कील डाल दें।

इसके बाद पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से ये सभी सामग्री 7 बार उसार लें। अब सभी सामग्री को बर्तन समेत एक गडढा खोदकर दबा दें। मिट्टी से गड्ढा भरने के बाद उसके ऊपर एक कील भी ठोक दें।

ऐसा करने से घर में मौजूद सभी प्रकार की नकारात्मक और शैतानी शक्तियों का प्रभाव खत्म हो जाता है। किया कराया जादू टोना दूर करने का यह उपाय आपकी ज़िन्दगी में आ रही सभी अड़चनों को दूर कर देगा।

भैरव वशीकरण मन्त्र प्रयोग

[Total: 3    Average: 3.3/5]