नारियल से प्रचंड वशीकरण

नारियल से प्रचंड वशीकरण

नारियल से प्रचंड वशीकरण

नारियल से प्रचंड वशीकरण, कसी स्त्री और पुरुष के बीच आकर्षण यानी सम्मोहन स्वाभाविक गुण है। उनके बीच जब वही आकर्षण काफी तीब्र हो जाता है तो वह वशीकरण का रूप ले लेता है। उसमें दीवानेपन की हद तक चाहत बन जाती है। यहां तक कि वह वशीभूत होकर अपना सुधबुध तक खो देता है।

नारियल से प्रचंड वशीकरण
नारियल से प्रचंड वशीकरण

वशीकरण के कई तरीके बताए गए हैं। हिंदू धर्म में वशीकरण वैदिक अनुष्ठानों, पूजा-पाठ, मंत्र जाप, तांत्रिक साधनाओं और विभिन्न टोटके से किया जाता है, वहीं इस्लाम धर्म में भी वशीकरण के कई उपाए बताए गए हैं।

कुरानी वजीफे या दुआओं से लेकर विभिन्न तरह के शाबर मंत्र बताए गए हैं। वशीकरण के चाहे जो भी उपाए हों, वे किसी खाने-पीने की वस्तु के साथ प्रयोग से ही संभव हो पाते हैं। जैसे, पान, पानी, सुपारी, मिठाई, इलायची, लौंग आदि। इन्हीं में नरियल भी है, जिससे प्रचंड वशीकरण किए जा सकते हैं। 

वशीकरण का वजीफा 

वशीकरण का वजीफा, नारियल ऊपर से जितना सख्त होता है, भीतर से उतना ही नर्म और मुलायम। उसके इसी गुण के कारण उसके जरिए कठोर से कठोर मन-मिजाज वाले व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है।

अमूमन सभी तरह के तंत्र-मंत्र और पूजा-पाठ में इस्तेमाल होने वाले नारियल को सामने रखकर अगर वशीकरण का इस्लामी वजीफा पढ़ा जाए और उसपर दम कर नारियाल को वशीकरण किए जाने वाले व्यकित को खिला दिया जाए तो वह वशीभूत हो जाता है।

आजकल के जमाने में हम जिसे चाहते हैं और उसे हासिल नहीं कर पाते हैं तो नाखुश हो जाते हैं। जिससे आप मोहब्बत करते हैं वह अगर नाराज हो जाए, या फिर बात-बात पर झगड़ने लगे तो उसे वशीकरण के इस नायाब तरीके से वश में किया जा सकता है।

यह कहें कि ऐसी महबूबा के दिल में वजीफे की बदौलत मोहब्बत पैदा की जा सकती है, जिससे उसका वशीकरण हो जाता है। इस्तेमाल किया जाने वाला सिलसिलेवार तरीका इस प्रकार है-

  • एक नारियल लकर उसका ऊपरी रेशा निकालकर गोला बना लें। उसे फोड़ें नहीं, बल्कि उसपर लाल स्याही से अपनी मबहूबा का नाम लिख दें। फिर और जुम्मे की नमाज के बाद शाम को अंधेरा होने पर रात को दस बजे के बाद महबूबा के घर के सामने छिपाकर रख दें। घर आकर महबूबा का स्मरण कर सो जाएं। यदि महबूबा किसी दूसरे शहर में रहती हो तो उस दिशा में नारियल को रखें।
  • अगले रोज सूर्योदय से पहले उस नारियल को ले आएं और नमाज अता कर उसपर तीन बार दम करें। उसे फोड़ लें और उसके पानी को एक ग्लास में रखें। उसपर भी तीन बार दारूद शरीफ पढकर तीन बार दम करें और पी जाएं। इस तरह से नारियल में महबूबा को वश करने की प्रचंड ताकत आ जाएगी।
  • नारियल के गोले से सफेद गरी निकालकर चाहे जैसे भी महबूबा को खिलने की कोशिश करें।  
  • ऐसा तीन जुम्मे तक करें। जैसे-जैसे नारियल उसे खिलाएंगे उसका आपके प्रति आकर्षण बढ़ता जाएगा जो एक दिन समर्पण का रूप ले लेगा। 
  • इस प्रयोग से नविवाहितों के बीच जबरदस्त वशीकरण हासिल किया जा सकता है। साथ ही  बिछड़े प्रेमियों को भी मिलाना संभव हो पाता है। नारियल के साथ प्रयोग किए जाने वाले प्रयोग को कम से कम 11 दिनों तक करना जरूरी होता है। 

मोहब्बत और निकाह

मोहब्बत और निकाह, नरियल के साथ वशीकरण का तरीका आजमा कर मोहब्बत में निकाह की आई अड़चन को दूर किया जा सकता है। निकाह के लिए बेहरतीन वजीफे को 1111 बार पढ़ जाता है। वह वजीफा है- या वादुदु या लतीफु। सिलसिले वार तरीका निम्न प्रकार है-

  • इसे लड़का या लड़की दोनों पढ़ सकते हैं। जुम्मे की रात को दस बजे के बाद एक नारियल को पानी भरा गोला लें। उसपर जिनके साथ निकाह होना हो उसका नाम लिखें और अपने सामने एक गिलास या कटोरे के ऊपर अच्छी तरह से जमाकर रख लें। उसके साथ उसकी तस्वीर नरियल के साथ इस तरह से टिकाकर रखें ताकि उसपर आपकी नजर बनी रहे।
  • वजीफा पढ़ने से पहले जुम्मे की नामज पढ़ें। उसके बाद 11 बार दारूद शरीफ पढ़ें। वजीफा पढ़ लेने के बाद एक बार फिर से दारूद शरीफ पढ़ें। 
  • उसके बाद शादी के लिए सुराह ताहा का वजीफा भी पढ़ें और उसकी आयत 31 और 32 को एक छोटी सी पर्ची पर लिखकर अपनी बाई वाजू में बांध लें। 
  • इस पूर प्रक्रिया को कुल 11 दिनों तक दुहारएं। हर दिन नारियल पर तीन बार दम करें और उसे सुरक्षित रख दें।
  • उस नारियल को 11वें दिन फोड़ें और उसका पानी पी लें। नारियल को खुद खाएं और उन्हें भी खिलाएं जिनसे निकाह होनी है।
  • इस वजीफे से मोहब्बत और वशीकरण की लगी अगन निकाह का राह आसान बनाएगी।

वशीकरण का शाबर मंत्र

वशीकरण का शाबर मंत्र, वशीकरण के लिए शबर मंत्र का भी इस्तेमाल सभी धर्मों के जरूरतमंदों द्वारा किया जाता है। इसमें न आयतें पढ़ी जाती हैं और न ही पूजा-पाठ के अनुष्ठान किए जाते हैं। हालांकि इसे तांत्रिक साधना का एक छोटा रूप अवश्य कहा जा सकता है।

कारण यह नारियल के साथ जुड़ा हुआ टोटका भी है। इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग वैसी औरतें कर सकती हैं, जिसका शौहर बेरूखी से पेश आता है। या फिर वह किसी दूसरी औरत के सम्मोहन में बंधा है। पहले शाबर मंत्र को जान लें जिसे सिद्ध करने के लिए याद करना जरूरी है-

  “बारा राखौ, बरैनी, मूँह म राखौं कालिका। 

चण्डी म राखौं मोहिनी, भुजा म राखौं जोहनी। 

आगू मराखौं सिलेमान, पाछे म राखौं जमादार। 

जाँघे म राखौं लोहा के झार, पिण्डरी म राखौं सोखन वीर।

 उल्टन काया, पुल्टन वीर,हाँक देत हनुमन्ता छुटे। 

राजा राम के परे दोहाई, हनुमान के पीड़ा चैकी। 

कीर करे बीट बिरा करे, मोहिनी-जोहिनी सातोंबहिनी। 

मोह देबे जोह देबे, चलत म परिहारिन मोहों। 

मोहों बन के हाथी, बत्तीस मन्दिर के दरबार मोहों। 

हाँक परे भिरहामोहिनी के जाय, चेत सम्हार के। 

सत गुरु साहेब।”

इसे सिद्ध करने के लिए घर का एकांत हिस्सा ही अहम होता है। शुक्रवार के दिन रात को सफेद चादर बिछाएं। उसपर बैठकर पहले नमाज अता करें। उसके बाद अपने सामने नारियल के गोले को रखें। गोले पर वशीकरण किए जाने वाले का नाम लिखें। 

उसके बाद शाबर मंत्र को 111 बार पढ़ें। अंत में नारियल को फोड़ डालें और उसका पानी पी लें। नारियल की गरी को संभाल कर रखें और किसी खाने के व्यंजन में मिलाकर उस व्यक्ति को खिलाएं जिसका वशीकरण करना चाहते हैं।

काली वशीकरण शाबर मंत्र फॉर लव

[Total: 1    Average: 5/5]